One liner shayari in hindi





💞 मैं शब्द तुम अर्थ... तुम बिन मैं व्यर्थ...

💞 तुम साथ हो फिर क्या बाकी हो , मेरे लिए तुम काफ़ी हो
                                                                           
💞 तेरे नखरों से बेहतर तो Java का कोड है,  देर से ही सही कुछ समझ तो आता है 😎

💞 बहुत सी बातें सोच रखी है तुझे सुनाने के लिए पर तुम हो कि मनाने ही नहीं आते 😢 😢 💔 😴

💞 यह इश्क का कितना हसींन एहसास है, लगता है जैसे तू हर पल मेरे पास...!!!

💞 खुदा का शुक्र है की ख्वाब बना दिये, वरना तुम्हे देखने की तो हसरत ही रह जाती।

💞 हाथ पर हाथ रखा उसने तो मालूम हुआ, अनकही बात को किस तरह सुना जाता है…!!

💞 आ भी जाओ मेरी आँखों के रूबरू अब तुम, कितना ख़्वाबों में तुझे और तलाशा जाये...!!!




Comments

Popular posts from this blog

Ramoji Film City, Hyderabad, India

Ashtavinayak Temples | 8 Ganpati Temples of Maharashtra | Details Travel Reviews

Quick Refresh : Hibernate